काले धन पर अखिलेश यादव का विवादित बयान, बोले मंदी से बचाता है काल धन

26
SHARE
सीएम अखिलेश ने मंगलवार को इंडो-म्यांमार-थाइलैंड फ्रेंडशिप कार रैली को फ्लैग ऑफ कर रवाना किया। यहां मीडिया से बातचीत के दौरान अखिलेश ने कालेधन को लेकर विवादित बयान दिया है। सीएम ने कहा- हम कालेधन के खिलाफ हैं, लेकिन मंदी में यही इकॉनमी को बचाता है।
अखिलेश ने आगे कहा कि बीजेपी की परिवर्तन यात्रा में एक आदमी नहीं है। सब नोट बदलने निकल गए। अब उस पार्टी के प्रति लोगों में उत्साह नहीं है। हमारी बुआ माला पहनती हैं, उस माला को लेकर वो दुखी हैं। आज गांवों में जहां बैंक 10-20 किमी दूर हैं, लोग सुबह जाकर शाम को लौट पाते हैं। कोई अपना पैसा लेने जाए और ना मिले यह दुख की बात है। पूरा देश जान गया है कि ये फैसला सही नहीं था। सपा कालेधन और भ्रष्टाचार के खिलाफ है, लेकिन मंदी के दौर में कालाधन ही इकॉनमी को बचाता है। नोटबन्दी को लेकर तैयारी की पोल खुल गयी है।  जो सरकारें जनता को दुख देती हैं, जनता उस सरकार को हटा देती है। इस सरकार ने जनता को दुख दिया है।  मैंने बैंको के पैसों का आंकड़ा मंगाया है, अभी सही आंकड़ा नहीं मिला। अभी बैंकों को ही पैसे का हिसाब किताब नहीं मिला।

सीएम अखिलेश ने कार रैली में शामिल लोगों को बधाई दी। अखिलेश ने कहा कि कार रैली के जरिए देशों की बीच और लोगों के बीच की दूरियां कम होती हैं। इससे लोगों को एक-दूसरे के खानपान, रहन-सहन की जानकारी होती है। वहीं, कार रैली से देशों के संबंध भी प्रगाढ़ होते हैं।