अजय देवगन की फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर की शूटिंग शुरू, इस दिन होनी रिलीज

11
SHARE

अजय देवगन की मच अवेटेड फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर की शूटिंग शुरू हो गई है। यह फिल्म अजय देवगन की ड्रीम प्रोजेक्ट है और उन्होंने इस फिल्म को हर हाल में पूरा करने का ऐलान किया था, इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने का ऐलान खुद अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर किया है।
फिल्म तानाजी मंगलवार यानि की 25 सितंबर को फ्लोर पर आ चुकी है। यह फिल्म काफी भव्य बनाई जाने वाली है, इसकी स्टारकास्ट और अन्य बातों को बताएं उससे पहले आपको बता दें कि इस फिल्म की रिलीज डेट भी तय कर दी गई है। यह फिल्म शूटिंग शुरू होने के लगभग एक साल बाद यानी 22 नवंबर 2019 को रिलीज की जाएगी।

फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर में तानाजी का किरदार अजय देवगन खुद निभा रहे हैं, उन्होंने इस फिल्म के लिए अपना फर्स्ट लुक पिछले साल ही जारी कर दिया था। अजय देवगन के अलावा इस फिल्म में काजोल और सैफ अली खान के होने की खबरें भी आ रही हैं। फिल्म में तेलुगु सुपरस्टार जगपति बाबू भी फाइनल बताए जा रहे हैं, मुंबई के एक स्टूडियो में जगपति बाबू को कॉस्ट्यूम के साथ स्पॉट किया गया है। हालांकि स्टारकास्ट का फाइनल ऐलान अजय देवगन जल्दी ही करेंगे और किसी दिलचस्प अंदाज में करेंगे
तानाजी- अनसंग वॉरियर अजय देवगन का ड्रीम प्रोजेक्ट है इसलिए इस फिल्म के बजट में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी और इस फिल्म को 160 करोड़ के भारी भरकम बजट के साथ बनाया जा रहा है। फिल्म 3डी में बनेगी और इसके वीएफएक्स यानी स्पेशल इफेक्ट्स पर भी भारी भरकम रकम खर्च की जाएगी। इस फिल्म को अजय देवगन और टी-सीरीज के भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। अजय देवगन इस फिल्म में अपने लुक को लेकर काफी मेहनत कर रहे हैं, वो अपनी शारीरिक फिटनेस से लेकर भाषा सीखने तक पर काफी ध्यान दे रहे हैं।

फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर का निर्देशन ओम राउत कर रहे हैं। खबरें हैं कि शुरुआती कुछ दिनों तक ओम राउत फिल्म के सर्पोटिंग कास्ट के साथ शूटिंग करने वाले हैं, अजय देवगन अक्टूबर के दूसरे हफ्ते से शूटिंग पर आएंगे।

बताते चलें कि मराठा योद्धा तानाजी मालुसरे छत्रपति शिवाजी महाराज के घनिष्ठ मित्र और वीर निष्ठावान सरदार थे। इन्होंने शिवाजी के साथ कई युद्ध लड़े। तो तैयार रहिए एक शानदार फिल्म के लिए। इस फिल्म के बारे में आप क्या सोचते हैं अपने कमेंट्स हमें जरूर बताएं, साथ ही हमें लाइक और सब्सक्राइब करना न भूलें