ऐ दिल है मुश्किल के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन हुई और हॉट, फोटो देखें

88
SHARE

करण जौहर की आगामी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में ऐश्वर्या राय बच्चन और रणबीर कपूर की शानदार कैमेस्ट्री चर्चा इन दिनों हर तरफ है. इन दोनों स्टार्स ने फिल्मफेयर मैग्जीन के लिए एक फोटोशूट कराया था, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुईं. इन तस्वीरों में रणबीर-ऐश्वर्या की सिज़लिंग कैमेस्ट्री देखने को मिली. लेकिन अब लगता है कि फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के बाद ऐश्वर्या राय काफी बोल्ड हो हई हैं. हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन ने हार्पर्स बाजार पत्रिका के विशेष अंक के लिए फोटोशूट कराया है, जिसमें वह बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं.

'ऐ दिल है मुश्किल' के बाद और बोल्ड हुईं ऐश्वर्या

PIC : Aishwarya rai/instagram

फोटो शूट के लिए ऐश्वर्या ने डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा की ड्रेस पहनी थी. ऐश्वर्या ने लंबे समय के बाद फिल्म ‘जज़्बा’ से वापसी की थी. इस उनकी फिल्म ‘सरबजीत’ भी रिलीज़ हुई थी जिसमें उन्हें बेहतरीन अभिनय के लिए हर तरफ से तारीफ मिली थी.

डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने ऐश्वर्या की कुछ और तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं.

बता दें कि ऐश्वर्या की बात करें तो बच्चन परिवार से जुड़ने के बाद इतनी बोल्डनेस उन्होंने शायद ही दिखाई हो, कम से कम पर्दे पर तो नहीं ही. वैसे ही शादी के बाद उनकी पर्दे पर सक्रियता कम हो गई थी, पिछले साल फिल्म ‘जज्बा’ से उन्होंने वापसी की है, लेकिन ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में फैंस का उनका अलग ही अंदाज देखने को मिलने वाला है.

फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में ऐश्वर्या के अलावा रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान भी एक छोटी सी भूमिका में हैं जिनके होने की वजह से रिलीज से पहले फिल्म का काफी विरोध भी हुआ था.

गौरतलब है कि करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को रिलीज हुए एक सप्ताह से ज्यादा का वक्त बीत चुका है. फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है और बॉक्स ऑफिस पर खासा बिजनेस कर रही है. लेकिन लगता है कि इस फिल्म से बच्चन परिवार खुश नहीं है. बता दें कि फिल्म के रिलीज होने से पहले ही रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय के रोमांटिक-इंटीमेट सीन को लेकर चर्चा शुरू हो गई थी. फिल्म में ऐश्वर्या और रणबीर की कैमिस्ट्री की जहां हर ओर तारीफ हो रही थी. वहीं दूसरी और इस मामले में पूरा बच्चन परिवार चुप्पी साधे बैठा था. लेकिन अब फिल्म के रिलीज होने के बाद बच्चन परिवार की तरफ से प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई हैं. बच्चन परिवार की ओर से आ रहे इन रिएक्शन से ऐसा लग रहा है कि वे इस फिल्म में ऐश्वर्या के होने से खुश नहीं हैं.