एयर इंडिया ने हटाया रवींद्र गायकवाड़ पर से बैन, वजह भी जानिए

8
SHARE

शुक्रवार को एयर इंडिया ने शिवसेना के संसद रवींद्र गायकवाड़ पर लगा बैन हटा लिया है, एयर इंडिया ने कहा है कि गायकवाड़ ने 6 अप्रैल को नागरिक उड्डयन मंत्री को एक पत्र लिखा था,जिसमें उन्होंने दुर्भाग्यपूर्ण घटना के लिए खेद व्यक्त किया है। वहीं, एयर इंडिया के अनुसार गायकवाड़ ने अच्छे व्यवहार का वादा किया है। साथ ही एयर इंडिया ने कहा, ‘भविष्य में अनियंत्रित यात्रियों से प्रभावी ढंग से निपटने के लिए डीजीसीए द्वारा सीएआर (सिविल एविऐशन रिक्वायरमेंट) में संशोधन किया जा रहा है।’

शिवसेना के नेता अरविंद सावंत ने कहा कि जिस घटना का अंत अच्छा हुआ तो सब अच्छा। प्यार से नहीं हुआ तो थोड़ा संघर्ष करना पड़ा।

गायकवाड़ ने नागरिक उड्डयन मंत्री अशोक गजपति राजू को पत्र में लिखा कि मैं 23 मार्च 2017 को एयर इंडिया फ्लाइट ए-852 सीट नंबर 1-एफ को हुई दुर्भाग्यपूर्ण घटना को लेकर शर्मिंदा हूं। उस समय जो स्थिति पैदा हुई वैसा करने का मेरा कोई इरादा नहीं था। चल रही जांच से इस घटना के पूरे मसले का पता चलेगा। भविष्य में ऐसी घटना का संदर्भ दोबारा नहीं बनना चाहिए। एयर इंडिया के बैन की वजह से मैं अपना कर्तव्य पूरा नहीं कर पा रहा हूं। इस वजह से मैं गुजारिश करता हूं कि मुझ पर लगा प्रतिबंध हटा लें।

शिवसेना के संसद गायकवाड़ पर एयर इंडिया के 60 वर्षीय कर्मचारी को अपनी सैंडल से मरने और प्लेन से धक्का देने का आरोप है|