एयर इंडिया ने एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ाई, शिवसेना ने धमकी दी, नहीं उड़ने देंगे फ्लाइट

13
SHARE

सदन में नागरिक उड्डयन मंत्री गजपति राजू के साथ शिवसेना सांसदों के धक्कामुक्की की। लोकसभा में रविंद्र गायकवाड़ के मुद्दे को लेकर काफी बहस हुई जिसके बाद एयर इंडिया ने मुंबई और पुणे के एयरपोर्ट पर सुरक्षा बढ़ाने को कहा है। इस बीच केंद्रीय मंत्री गजपति राजू शिवसेना सांसद और मंत्री अनंत गीते से मिलने पहुंचे हैं।

संसद में शिवसेना सांसदों ने केंद्रीय विमान मंत्री को धमकी देते हुए कहा था कि मुंबई से फ्लाइट नहीं उड़ने देंगे और गायकवाड़ से बैन नहीं हटा। बताया जा रहा है कि शिवसेना के सांसदों ने केंद्रीय गजपति राजू से बदसलूकी की। इस बीच संसदीय कार्यमंत्री बीच बचाव करते दिखे।

राज्यसभा में गुरुवार को जीएसटी से जुड़े चार बिल पर चर्चा होगी। लोकसभा में पारित होने के बाद इस बहूप्रतिक्षित बिल को पास कराने के लिए वित्तमंत्री अरुण जेटली ने बुधवार को पेश किया था। बताते चलें कि केंद्र सरकार 1 जुलाई से जीएसटी लागू करना चाहती है, जिसके लिए राज्यसभा में इस बिल का पास होना जरूरी है। एयर इंडिया के स्टाफ की पिटाई करने वाले शिवसेना सांसद रविंद्र गायवकवाड़ के मुद्दे पर भी गुरुवार को चर्चा के साथ-साथ स्थगन प्रस्ताव लाना चाहती है।