आगरा में दारोगा ने ग्रेवी देर से देने पर वेटर पर तान दी रिवॉल्वर, निलंबित

26
SHARE

आगरा में सदर बाजार के एक नॉनवेज रेस्टोरेंट में ऑर्डर देर से सर्व करने पर एक दारोगा ने हंगामा खड़ा कर दिया, कर्मचारी से हाथापाई कर उस पर सर्विस रिवॉल्वर तान दी। इससे रेस्टोरेंट में भगदड़ मच गई। वीडियो सामने आने के बाद एसएसपी ने दारोगा को निलंबित कर दिया है।

मामला सदर स्थित मामा फ्रेंकी रेस्टोरेंट का है। यहां अवधपुरी चौकी प्रभारी लालता प्रसाद दो अन्य लोगों के साथ रविवार रात 7.45 बजे पहुंचे। उन्होंने मटन का ऑर्डर दिया। फिर उन्होंने अलग से ग्रेवी देने को कहा लेकिन कर्मचारी को ग्रेवी सर्व करने में थोड़ा समय लग गया। जब वह ग्रेवी लेकर पहुंचा, तो दारोगा जी ने ग्रेवी फिंकवा दी। इसके बाद टेबल ठोककर कहने लगे कि पैसे दिए हैं, ..में नहीं खिला रहे हो।

दारोगा जी सादा कपड़ों में थे, इसलिए कोई पहचान नहीं पाया। साथी उन्हें रोकने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन वह आगे बढ़ते जा रहे थे। उन्होंने अपनी सर्विस रिवॉल्वर कर्मचारी की कनपटी पर लगा दी और गोली मारने की धमकी देने लगे। उनके तेवर देख रेस्टोरेंट में भगदड़ मच गई। पुलिस दारोगा को किसी तरह वहां से थाने ले गई।

मामले की जानकारी अधिकारियों तक पहुंच गई। रेस्टोरेंट मालिक हिमांशु ने कोई लिखित शिकायत नहीं की, मगर किसी ग्राहक ने दारोगा के हंगामे की वीडियो बना लिया था। इसके सामने आने के बाद सोमवार को आरोपी चौकी प्रभारी पर गाज गिर गई।

एसपी सिटी कुंवर अनुपम सिंह ने बताया कि लालता प्रसाद को निलंबित कर दिया गया है। उनके खिलाफ विभागीय जांच भी होगी।