जब प्यार में टूटा था आलिया भट्ट का दिल और फिर …

18
SHARE

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने टूटे दिल को परिपक्व तरीके से संभालना सीख लिया है और उनका कहना है कि ऐसे समय में हो सकता है कि वह खुद को संभालने के लिए या तो छुट्टियों पर जाएंगी..या फिर काम पर ध्यान केंद्रित करेंगी।

आलिया ने पत्रकारों ने कहा, ‘ मैं 16 साल की थी, जब मेरा दिल टूटा था। मैं जवान थी..मैं अपने दोस्तों के साथ रहती थी और उससे (ब्रेकअप) ध्यान हटाने की कोशिश करती थी। आज की बात करें तो हो सकता है..मैं छुट्टियों पर जाउं या काम पर ध्यान केंद्रित करूं। मुझे बुरा नहीं लगेगा..लेकिन..सच यह है कि मुझे बुरा लगेगा..। ’ उन्होंने कहा, ‘ अगर किसी भी चीज का अंत होता है..तो जाहिर सी बात है कि इसकी कोई वजह होगी..और अगर उसका अंत नहीं होना चाहिए था..तो वह वापस जरूर आएगा.। मुझे हमेशा लगता है कि अगर कोई आपके लिए बना है..तो वह आपके पास लौटकर जरूर आएगा। ’ अदाकारा के लिए प्यार की परिभाषा उस रिश्ते से परे है जो दो प्रेमी साझा करते हैं।

उन्होंने कहा, ‘ मेरे लिए हर दिन प्यार का मतलब बदलता रहता है। मुझे नहीं लगता कि प्यार वह है जो एक लड़का और एक लड़की और दो प्रेमियों के बीच है..मुझे लगता है कि दो दोस्तों के बीच भी खास प्यार का रिश्ता हो सकता है। मुझे मेरी बिल्ली से.मेरे कॉफी के कप से भी प्यार है..प्यार असीम है। ’ अलिया ने यहां अपनी आने वाली फिल्म ‘डियर जिंदगी’ के प्रचार के दौरान पत्रकारों से बात की। यहां फिल्म के निर्माताओं ने डेटिंग एप ‘टिंडर’ के साथ एक साझेदारी भी की।