आप के नेता का बड़ा आरोप की अरुण जेटली के वकील ने जान से मारने की धमको दी

15
SHARE
AAP spokespersons Ashutosh, Raghav Chadha, Kumar Vishwas,and Sanjay Singh during a press conference in New Delhi on Thursday, Dec 17,2015.Photo By Pankaj Nangia

मानहानि केस में आम आदमी पार्टी ने अरुण जेटली के वकील के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया। आप नेताओं ने इसकी शिकायत कोर्ट से की है। बता दें कि जेटली की मानहानि से जुड़े केस में शनिवार को पटियाला हाउस कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल समेत 6 आप नेताओं पर आरोप तय किए। 20 मई से केजरीवाल और अन्य नेताओं को ट्रायल का सामना करना पड़ेगा। बता दें कि आप ने DDCA (दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन) में कथित घोटाले का आरोप लगाया था। इसमें जेटली का नाम घसीटा गया। जेटली ने आप नेताओं पर सिविल और क्रिमिनल मानहानि के 2 केस दर्ज कराए हैं। जेटली 13 साल तक DDCA के प्रेसिडेंट रहे। 2013 में उन्होंने पोस्ट छोड़ दी थी।

आप नेता राघव चड्ढा ने रविवार को न्यूज एजेंसी से कहा, ”कोर्ट में बहस के दौरान जेटली की लीगल टीम के वकील ने जान से मारने की धमकी दी। हमने कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई है। अपने वकीलों से भी कानूनी राय ले रहे हैं। यही इंसाफ का तरीका है तो बहुत हैरान करने वाला है।” वहीं, पार्टी के स्पोक्सपर्सन संजय सिंह ने आरोप लगाया कि कोर्ट में जज के सामने एक वकील ने हमें खुलेआम धमकी दी कि, ”बाहर मिलो, तुम सबको देख लूंगा।” अगर यही हाल रहा तो कोर्ट में ट्रायल की जरूरत क्या है। चड्ढा के आरोप पर बीजेपी नेता महेश गिरी ने कहा कि, ”आप के नेता सपनों की दुनिया में रहते हैं। जेटली जैसे साफ इमेज वाले शख्स पर आरोप लगाने से पहले उन्हें दो बार सोचना चाहिए था। अब फैसला कोर्ट करेगा और इंसाफ होगा।”