गीता फोगट की शादी में शिरकत करने पहुंचे आमिर खान

66
SHARE

बॉलिवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्टआमिर खान रेसलर गीता फोगट की शादी में शामिल होने हरियाणा के भिवानी पहुंच गए हैं। महावीर सिंह फोगाट की बड़ी बेटी गीता फोगाट अंतरराष्ट्रीय रेसलिंग चैंपियन और कॉमनवेल्थ गोल्ड मेडलिस्ट रही हैं। आमिर खान की अगली फिल्म दंगल गीता फोगट के जीवन पर ही आधारित है।

फोगाट बहनों और उनके पिता महाबीर फोगाट के जीवन पर बनी फिल्म ‘दंगल’ में आमिर खान महावीर फोगाट बने हैं। पिछले दो सालों में दंगल फिल्म में काम करने के दौरान आमिर ने बहुत ज्यादा समय गीता, बबीता और महावीर फोगाट के साथ बिताया है। खबरें हैं कि गीता की शादी में आमिर खान उन्हें एक खास तोहफा देने जा रहे हैं और यह कुछ और नहीं बल्कि एक पिता द्वारा दिया जाने वाला शादी का जोड़ा है। परंपरागत रीति-रिवाज से होने वाली इस शादी में आमिर लड़की वालों की तरफ से शामिल होंगे।

गीता की शादी रविवार को हरियाणा के बलाली गांव में हो रही है और आमिर ने खुद शादी की सारी तैयारियों पर ध्यान दिया है। गीता ने दिल्ली के ठाकरान निवासी रेसलर पवन कुमार को हमसफर चुना है। पवन ने भी 2010 कॉमनवेल्थ गेम्स में 86 किग्रा. भार वर्ग में ब्रॉन्ज मेडल जीता था। चरखी दादरी के गांव बलाली में होने वाली शादी में फिल्म अभिनेता व दंगल में गीता के पिता का रोल निभाने वाले आमिर खान सहित अनेक हस्तियां शरीक होंगी।