आम आदमी पार्टी के चार नए वीडियो सामने आए, बीजेपी के खिलाफ उसी के अंदाज में शुरू किया प्रचार

2014 के चुनाव से पहले बीजेपी ने भी जारी किए थे ऐसे ही वीडियो

30
SHARE

आम आदमी पार्टी ने बीजेपी के खिलाफ अपने अभियान को तेज कर दिया है। आम आदमी पार्टी ने कुछ वीडियो तैयार कराए हैं और इनके जरिए बीजेपी पर हमला बोला गया है। खास बात यह है कि  इन वीडियो के साथ लिखा गया है कि यह वही लोग हैं जो कांग्रेस के जमाने में भाजपा के लिए प्रचार कर रहे थे और अब भाजपा से परेशान होकर भाजपा के खिलाफ उठ खड़े हुए हैं।

ये वीडियो आम आदमी पार्टी की सोशल मीडिया और सिटिजन इंटरैक्शन टीम की सदस्य शालू जिनका ट्विटर हैंडल @shalupcrf  से जारी किए गए हैं। आम आदमी पार्टी के प्रचार का तरीका कुछ वैसा ही है जैसा कि पिछले लोकसभा चुनावों से पहले बीजेपी का था।

एक ट्वीट में वीडियो के साथ लिखा गया है कि ये बेरोज़गार युवा कभी मोदी जी का प्रचार करता था। आज वही मोदी जी के ख़िलाफ़ प्रचार कर रहा है। ट्वीट में लिखा गया है कि हर साल २ करोड़ नौकरी दिलवाने के वादे का क्या हुआ मोदी जी?

एक और ट्वीट देखिए जिसमें बेरोजगारी को मुद्दा बनाया गया है। इसमें लिखा गया है कि “मां बाप ने कर्ज लेकर पढ़ाया-लिखाया मैंने डिग्री भी हासिल की लेकिन नौकरी नहीं मिली” नौकरी का वादा करके वोट लेने वालों जनता माफ नहीं करेगी….

मोदी सरकार सबको भरपूर बिजली देने के दावे कर रही है, लेकिन आम आदमी पार्टी के वीडियो में इस पर सवाल उठाया गया है। लिखा गया है कि “हमारे बच्चे लालटेन में पढ़ें और उनके सरकारी बंगले जगमगाए। बिजली घर घर तक ना पहुंचाने वालों जनता माफ नहीं करेगी” देश की जनता

एक ट्वीट में लिखा गया है कि कांग्रेस के समय भाजपा के पक्ष में प्रचार करने वाली महिला अब भाजपा से तंग आ कर भाजपा के ख़िलाफ़ उठ खड़ी हुई है।