मां, बहन की हत्या कर लाश ठिकाने लगाने जा रहा युवक पुलिस की चेकिंग में गिरफ्तार

63
SHARE

लखनऊ में इंदिरा नगर के सेक्टर नौ में मां तारावती (65) व बहन अनामिका उर्फ मधु (26 वर्ष) बेटी की हत्या कर लाश ठिकाने ले जा रहे युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार किया है। वह छोटे ट्रक में दोनों शवों को एक अलमारी में बंद कर ले जा रहा था। इस ट्रक में दो कैन पेट्रोल भी था, माना जा रहा है कि वह शवों को जलाने की तैयारी में था।

इंदिरा नगर के सेक्टर नौ के मकान नंबर 996 में परसों रात में एक प्रापर्टी डीलर के साथ मिलकर एक युवक रवि ने अपनी मां व बहन की हत्या कर दी। इसके बाद आज वह इनके शव को ठिकाने लगाने की नीयत से एक छोटे ट्रक में दो कैन पेट्रोल के साथ जा रहा था। पुलिस की चेकिंग में वाहन पकड़ा गया तो मामला सामने आ गया। उसने पूछताछ में अपना नाम रवि बताया और कहा कि प्रापर्टी डीलर दिनेश के साथ उसने मिलकर हत्या की है।

पुलिस के मुताबिक चेकिंग के दौरान युवक को बीकेटी इलाके से गिरफ्तार किया गया। पकड़ा गया युवक अपना नाम इंदिरा नगर के सेक्टर नौ में रहने वाला रवि कश्यप बता रहा है। इनके पिता स्वर्गीय केएन कश्यप लखनऊ विश्वविद्यालय में विधि विभाग में प्रवक्ता थे। उनके निधन के बाद पत्नी को नौकरी मिली थी। पूछताछ के दौरान पकड़े गए आरोपी रवि ने पुलिस को बताया कि वह दिनेश नामक व्यक्ति के कहने पर लाशों को ठिकाने लगाने जा रहा था। पुलिस ने बताया कि आरोपी कह रहा है कि वह शव ले जाने को पहले पोस्टमार्टम हॉउस गया। यहां लाश गाड़ी वालों ने मना कर दिया। इसके बाद उसने एक छोटा हाथी (यूपी 32 सीएन 4544) बुक किया और इसमें शव लादकर सीतापुर की तरफ ले जा रहा था।

source-DJ