इलाहाबाद में नकली बम और धमकी भरा खत मिला, मोदी की तारीफ और भ्रष्ट नेताओं को सबक सिखाने की बात कही

24
SHARE

इलाहाबाद के सिविल लाइंस के सरदार पटेल मार्ग पर बुधवार दोपहर एक नकली बम और धमकी भरा खत मिलने से खलबली मच गई। खत लिखने वाले शख्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कुछ भ्रष्ट नेताओं को सबक सिखाने की बात कही है।

दोपहर करीब 12 बजे सरदार पटेल मार्ग पर स्थित हुंडई शोरूम के सामने सड़क पर काली पॉलीथिन के भीतर कुछ रखा हुआ था। उसमें से एक तार बाहर निकली हुई थी। यह देख वहां भीड़ जुट गई तो लोगों पुलिस को खबर दी। बम की अफवाह फैलते ही पुलिस के साथ बम निरोधक दस्ते की टीम मौके पर पहुंची।

जब पॉलीथिन को खोलकर देखा गया तो उसके भीतर जूते के डिब्बे में पटाखा, रस्सी, बारुद और कुछ अन्य सामान था। उसमें एक पत्र भी था। उसमें लिखा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी आप एक इमानदार नेता हैं। कई नेता भ्रष्ट हैं और लोगों को परेशान कर रहे हैं। मैं उनसे लड़ने के लिए तूफान बनकर आ गया हूं। ऐसे नेताओं को सावधान हो जाना चाहिए। आज सिर्फ ट्रेलर है, लेकिन अगली बार असली बम होगा।

इससे पहले भी इस तरह की शरारत हो चुकी है। नैनी स्थित एलस्ट्रॉम कंपनी को उड़ाने, ट्रेन उड़ाने की धमकी देते हुए नकली बम कई स्थानों पर रखा जा चुका है। फिलहाल सीओ सिविल लाइंस डीपी तिवारी का कहना है कि यह किसी की शरारत हो सकती है। उस शख्स के बारे में पता लगाया जा रहा है।

source-DJ