समाजवादी पार्टी का ‘साइकिल योग’

20
SHARE

आज अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर समाजवादी पार्टी ने साइकिल योग का आयोजन किया। इस दौरान सूबे के सभी जिलों में योग दिवस पर साइकिल रैली निकाली गई।

विश्व योग दिवस पर सपा महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने आज इटावा के पक्का तालाब चौराहे से समाजवादी कार्यकर्ताओ की साइकिल को झंडी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि योगा के 10 आसनों से आगे साईकिल चलाने को कहा, उन्होंने बताया कि साइकिल चलाना योगा का सरप्लस है,साइकिल चलाने वाले को कभी हार्ट,घुटने का व जोड़ो की दिक्कत नही होती है । मोदी के योगा से साइकिलिंग करना बड़ा योग है सभी को साइकिल जरूर चालानी चाहिये।

लखनऊ में जनेश्वर मिश्र पार्क में भारी संख्या में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए साइकिल चलाई। इस दौरान सपा के एमएलसी राजपाल कश्यप, सपा के नगर अध्यक्ष फाखिर सिद्दीकी, युवा नेता गौरव दुबे, दिग्विजय सिंह देव, अतुल प्रधान, मो एबाद, प्रदीप तिवारी औऱ बबलू खान समेत तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे। समाजवादियों ने साइकिल रैली को योग नहीं, सत्तारूढ़ बीजेपी का सांकेतिक विरोध बताया।वहीं सपा जिलाध्यक्ष अशोक यादव ने मोहनलालगंज में साइकिल चलाई।