आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक सड़क हादसे में 7 छात्रों की मौत

87
SHARE

सोमवार सुबह कन्नौज में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर तेज़ रफ़्तार रोडवेज की बस ने 9 छात्रों को कुचल दिया. जिससे सात छात्रों की मौत हो गई. जबकि 2 अभी अस्पताल में हैं. हादसे के बाद बस ड्राइवर बस लेकर मौक़े से फ़रार हो गया. सभी छात्र संतकबीर नगर के रहनेवाले थे और कॉलेज की ओर से पिकनिक मनाने हरिद्वार जा रहे थे. एक्सप्रेस-वे पर बस का डीज़ल ख़त्म होने पर सभी छात्र बस से उतरकर एक्सप्रेसवे पर टहलने लगे. तभी ये हादसा हुआ. सभी छात्र बीटीसी की पढ़ाई कर रहे थे.

सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने हादसे पर दुख प्रकट किया है.

सभी छात्र संतकबीर नगर के खलीलाबाद के प्रभा देवी महाविद्यालय से पढ़ाई कर रहे हैं. और एजुकेशन टूर पर हरिद्वार जा रहे थे. बताया जा रहा है कि 500 से ज्‍यादा छात्र 10 गड़ियों में जा रहे थे. इनमें से एक बस में डीजल खत्‍म होने के चलते उसे एक्सप्रेस-वे पर किनारे खड़ा कर दिया. इसके बाद बस में कुछ छात्र नीचे उतर गए और सड़क पर टहलने लगे. इसी दौरान पीछे से आ रही रोडवेज बस ने छात्रों को कुचल दिया.

बताया जा रहा है कि इसी दौरान पीछे से आ रही रोडवेज बस ने छात्रों को कुचल दिया, जिससे सात छात्रों की मौत हो गई और दो को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.