रायबरेली में फायरिंग कर भागे 5 बदमाश, आग लगने से जिंदा जले

116
SHARE

रायबरेली में.ग्राम प्रधान पर फायर‍िंग कर भाग रहे बदमाशों की गाड़ी ब‍िजली के खंभे से जा टकराई। खंभे से टकराते ही स्कॉर्प‍ियो में आग लग गई। जानकारी के अनुसार, इस घटना में 5 बदमाशों की जलकर मौत हो गई है। हालांक‍ि, अभी पुल‍िस प्रशासन ने ये पुष्ट‍ि नहीं की है क‍ि क‍ितने लोगों की मौत हुई है। पुल‍िस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की जा रही है।

रायबरेली के ऊंचाहार थाना क्षेत्र के इटौरा गांव में सोमवार की रात करीब 9 बजे प्रधान राजा यादव पर स्कॉर्प‍ियों सवार बदमाशों ने अचानक फायर‍िंग शुरू कर द‍िया। ये देखते ही ग्रामीणों ने बदमाशों को दौड़ा ल‍िया। बदमाश स्कॉर्प‍ियो में बैठकर भागने लगे। इस दौरान उनकी तेज रफ्तार गाड़ी अन‍ियंत्र‍ित होकर ब‍िजली के खंभे से जा टकराई।

खंभे से टकराते ही स्कॉर्प‍ियो आग की गोला बन गई। इस घटना में पांचों हमलावरों की जलकर मौत हो गई। इस घटना में प्रधान पक्ष के एक युवक की घायल होने की सूचना है।

सीओ डलमऊ श्याम प्रकाश उपाध्याय ने बताया, ऊंचाहार में हुई घटना है। बताया जाता है कि सभी मृतक गांव में फायरिंग करके भाग रहे थे, तभी कुछ लोंगो ने उन्हें दौड़ा ल‍िया। फायर‍िंग के दौरान गाड़ी अन‍ियंत्र‍ित होकर ब‍िजली के खंभे से टकरा गई। इसके बाद गाड़ी में आग लग गई, ज‍िससे उसमें सवार लोगों की मौत हो गई। अभी मरने वालों के नामों की पुष्ट‍ि नहीं हो पाई है। मामले की जांच की जा रही है।