आगरा में गुमटी में घुसा ट्रक, 5 बच्‍चों की मौत, ग्रामीणों ने पुल‍िस को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

58
SHARE

मंगलवार रात आगरा से 40 क‍िमी दूर शमशाबाद इलाके में तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक के खोखे में घुसने से 5 बच्‍चों की मौत हो गयी है, जबकि अन्‍य की तलाश चल रही है। घटना से गुस्‍साए ग्रामीणों की मौके पहुंचे पुलिसकर्मियों पर हमला बोल द‍िया। पुल‍िसकर्म‍ियों ने क‍िसी तरह खेत में छिपकर अपनी जान बचाई।

प्रत्‍यक्षदर्शियों के मुताबिक, शमशाबाद कस्‍बे की ओर से ट्रक कानपुर की ओर रहा था। गोदना की घड़ी गांव के पास ट्रक तेजी से खोखे में घुस गया। खोखे के बाहर बच्चे खेल रहे थे। वे सभी ट्रक की चपेट में आ गए। दुर्घटना के बाद ट्रक में मौजूद आलू की बोरी चारों तरफ फैल गई और लोग इसमें दब गए।

घटना के तुरंत बाद सैकड़ों ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। उन्‍होंने आलू की बोरियों को हटाकर बच्‍चों की लाशें निकलनी शुरू की। कुछ देर बाद मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने भीड़ को हटने को कहा, तभी लोग भड़क गए। इसके बाद ग्रामीणों ने इन मौतों का गुस्‍सा पुलिस पर उतार दिया। ग्रामीणों ने पुलिस को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। बताया जा रहा है 4 से ज्‍यादा पुलिसकर्मी को चोटें लगी हैं। उनकी वर्दी तक फाड़ दी गई है।

बच्‍चों के शवों को आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज स्थित पोस्‍टमॉर्टम हाउस भेजा गया है। अभी भी कुछ बच्‍चे और बड़े लोगों के दबे होने की आशंका है। राहत कार्य चल रहा है। मृतकों में 4 लड़की और एक लड़का है। मृतक बच्चे दो पर‍िवार के हैं।