बरेली में पकडे गए 4 बैट्री चोर, कहा-गर्लफ्रेंड के चक्कर में बने चोर

43
SHARE

बरेली में गर्लफ्रेंड के चक्कर में तीन युवक चोर बन गए। गैंग का सरगना चौकीदार है। सरगना ड्यूटी के समय वाहनों की रेकी कर फोन पर गैंग बुला लेता था। जिसके बाद चंद मिनट में बैट्री चोरी कर गिरोह फरार हो जाता। पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर लिया।

सिविल लाइंस चौपुला रोड निवासी सचिन धीगरा भगवती बस सर्विस के नाम से ट्रैवेल एजेंसी चलाते हैं। शुक्रवार को चालक रामसरन यादव ने एजेंसी के पास बस खड़ी की और सो गया। तभी सुभाषनगर के गणोशनगर निवासी विक्की, चौपुला निवासी दीपू और वंशीनगला निवासी अमर पहुंचे। तीनों ने बस में लगी दो बैट्री खोली और लेकर जाने लगे।

इतने में गश्ती पुलिस पहुंची तो बैट्री छोड़कर तीनों भागने लगे। पुलिस ने तीनों को घेरकर दबोच लिया, फिर चालक को जगाकर बस चेक करने को कहा। पुलिस तीनों को कोतवाली ले आई और पूछताछ शुरू कर दी। थोड़ी दूर पर चौकीदारी कर रहे गैंग के मुखिया बबलू निवासी चौपुला मार्केट को गिरफ्तार कर लिया।

बबलू ने बताया कि दस साल से चौकीदारी कर रहा है। तीन हजार रुपये से परिवार नहीं चल पा रहा था। दो साल पहले उससे एक युवक मिला, जिससे बैट्री चोरी का आइडिया मिला।

विक्की, अमर व दीपू ने बताया कि गर्लफ्रेंड बनी तो खर्च बढ़ गए। उन्हें अच्छे होटल में खिलाने व तोहफा देने के शौक में कर्जदार हुए तो उन्होंने चोरी शुरू कर दी।