बरेली में बस ट्रक की आमने-सामने की भिड़ंत, बस बनी आग का गोला, 22 जिन्दा जले

80
SHARE

बरेली में बड़ा बाईपास के इवर्टिस यूनिवर्सिटी मोड़ पर दिल्ली से गोडा जा रही रोडवेज की बस की लखनऊ की ओर से आ रहे ट्रक से आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। जोरदार धमाके के साथ बस और ट्रक मे आग लग गई। आग का गोला बनी बस मे 22 से अधिक यात्रियों के जिंदा जलने की अाशंका है। पुलिस ने 15 घायलों की लिस्‍ट जारी किया है।

चीख पुकार के बीच पुलिस और प्रशासन की टीमे मौके पर राहत कार्य मे जुटी थी। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर फरार हो गया। दुर्घटना की वजह गलत साइड मे चल रही बस के सामने अचानक ट्रक आना बताया गया है।

 

रविवार देर रात करीब दो बजे गोडा डिपो की बस दिल्ली से लौट रही थी। बस चालक हाईवे पर तभी कुछ भ्रमित होकर बस को राग साइड पर ले गया। बरेली मे बड़ा बाईपास पर इवर्टिस मोड़ पर लखनऊ की तरफ से तेज रफ्तार ट्रक देखते ही देखते बस मे आकर भिड़ गया। जोरदार टक्कर के बाद दोनो ही वाहनो मे आग लग गई। इससे पहले यात्रियो को बस से निकलने का मौका मिल पाता कि आग की लपटो मे पूरी बस घिर चुकी थी। बताया जा रहा है कि हादसे मे बीस से अधिक यात्रियो जिंदा जले है।

यह आकड़ा इससे अधिक भी हो सकता है। फायर ब्रिगेड की गाडिय़ा मौके पर आग बुझाने की कोशिश मे जुटी हुई थी। सूचना मिलने पुलिस और प्रशासन के अधिकारी अमले के साथ मौके पर पहुच गए है। कुछ घायलो को निजी अस्पताल मे भेजा गया है, सभी की हालत नाजुक है। मौके पर मौजूद लोगो ने बताया कि वे बस मे मौजूद मासूमो को निकालना चाहते थे लेकिन बस का गेट नही खुला। सवारियो ने इमरजेसी गेट खोलने का प्रयास किया लेकिन वह भी विफल हो गया।

इस बीच बस आग का गोला बन गई। पुलिस अधिकारियो ने बताया कि ट्रक बरेली का ही है, उसके मालिक के बारे मे जानकारी की जा रही है। देर रात तक दो दर्जन से अधिक गाडि़यां आग बुझाने मे लगी थी। पुलिस ने हालात को ध्यान में रखते हुए यातायात डायवर्ट कर दिया था। देर रात तक शवो को को बस से नही निकला जा सका था। आईजी एस के भगत, व एसएसपी जोगेद्र कुमार घटनास्थल पर मौजूद थे।