आजमगढ़ में जहरीली शराब से अब तक 17 की मौत

28
SHARE

आजमगढ़ में शराब के सेवन से अब तक मृतकों की संख्या अब 17 हो गई है।

आजमगढ़ में रौनापार थाना क्षेत्र के केवटहिया गांव से शुरू हुई जहरीली शराब से मौत का सिलसिला नए इलाकों में भी फैलता जा रहा है। पड़ोस के जीयनपुर कोतवाली के अजमतगढ़ में शुक्रवार की देर रात जहरीली शराब से 4 और लोगों की मौत हो गई। वहीं शनिवार की भोर में रौनापार के केवटहिया में बजरंगी (40) व मोहनलाल (35) ने भी घर में ही दम तोड़ दिया। जबकि औराभार के सतई ( 48) की जिला अस्पताल में मौत हुई। गम्भीर रूप से बीमार 12 को जिला अस्पताल से वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। मरीजों की सुविधा के लिए 22 एम्बुलेंस लगाई गईं हैं। रेफर मरीजों के साथ एक सिपाही भी भेजा जा रहा है।

जीयनपुर कोतवाली के अजमतगढ़ में शराब पीने से राम नयन (45) पुत्र परदेशी निवासी इंदिरा नगर वार्ड, मोती (48) पुत्र निहोर व फूलचंद (50) पुत्र छेदी की मौत हो गई। जबकि विनोद (38) पुत्र भोभा, शिव (40) पुत्र डोडा व बद्री (48) सभी निवासी कस्बा अजमतगढ़ को रात में ही प्राथमिक स्वाथ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

रौनापार के केवटहिया, रसूलपुर व सलेमपुर के बाद जहरीली शराब के नए इलाके में फैलने से सगड़ी तहसील क्षेत्र में दहशत का माहौल है। तीन बीमार लोगों को पीएचसी पर इलाज चल रहा है।

जीयनपुर के अजमतगढ़ में देर रात शराब पीने से 45 वर्षीय राम नयन पुत्र परदेशी निवासी इंद्रानगर, 48 वर्षीय मोती पुत्र निहोर निवासी गौरीशंकर नगर की देर रात घर पर ही मौत हो गई। वही 50 वर्षीय फूलचंद पुत्र छेदी, 38 वर्षीय विनोद पुत्र भोभा, 40 वर्षीय शिव पुत्र डोडा व 48 वर्षीय बद्री सभी निवासी कस्बा अजमतगढ़ को रात में ही पीएचसी पर भर्ती कराया गया।

आज सुबह फूलचंद की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर किया गया। रास्ते मे फूलचंद ने भी दम तोड़ दिया। रौनापार के केवतहिया, रसूलपुर व सलेमपुर के बाद जहरीली शराब के नए इलाके में फैलने से पूरे तहसील क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

रौनापार के केवतहिया, रसूलपुर, सलेमपुर व बटन मद हुई जहरीली शराब से मौत के मामले में देर रात दो मुकदमा दर्ज हुआ। पहला मुकदमा रसूलपुर के मृतक साबरी की पत्नी ने व दूसरा केवतहिया के मृतक रामनयन की पत्नी ने दर्ज कराया। दोनों में दो-दो लोगों को नामजद किया गया है।