नोएडा में जिम ट्रेनर पर बदमाशों ने किया 16 राउंड फायर, मौत

71
SHARE

नोएडा के कोतवाली सेक्टर 39 में बदमाशों ने एक जिम ट्रेनर की गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों ने 15 से 16 राउंड फायर किया, वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।

नोएडा के सलारपुर गांव में साजन भाटी (28) अपने परिवार के साथ रहता था। सेक्टर 105 में उसका ई-रिक्शा का बिजनेस है। वह जिम ट्रेनर भी था। मंगलवार रात करीब साढ़े 8 बजे साजन अपनी कार से घर जा रहा था। इस दौरान घर के पास ही 2 कारें खड़ी थी। साजन के पहुंचते ही आरोपियों ने उसकी कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

परिजन के अनुसार, 15 से 16 राउंड गोलियां चला आरोपी भाग निकले। गोलियों से छलनी साजन को सेक्टर 41 स्थित प्रयाग अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया।

एसपी सिटी अरूण कुमार सिंह ने बताया, मृतक साजन के पिता ने गांव के ही रहने वाले चार लोग ऋषि, श्रीपाल, प्रदीप और सत्येन्द्र व एक अन्य पर आरोप लगाया है। इन चारों का एक गैंग चलता है। वो साजन पर भी साथ रहने का दबाव बना रहे थे। इसी को लेकर वारदात को अंजाम देने का शक है। आरोपी अभी फरार हैं। मामले की जांच चल रही है। घटना को अंजाम क्यों दिया गया, इसकी गहनता से जांच की जा रही है। जिन लोगों पर शक जताया जा रहा हैं, उनसे एक प्रॉपर्टी को लेकर विवाद की भी बात सामने आई है।