सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने शुरू किया चुनाव प्रचार, भाजपा पर कसा तंज

64
SHARE

उत्तर प्रदेश सरकार में भाजपा के सहयोगी ओम प्रकाश राजभर लोकसभा चुनाव में सीटों पर तालमेल न हो पाने से भाजपा के खिलाफ लड़ रह हैं। पिछले हफ्ते ही उन्होंने अपनी पार्टी के 39 उम्मीदवारों का ऐलान किया था। राजभर ने अपने उम्मीदवारों के लिए प्रचार शुरू कर दिया है, इससे अब साफ हो गया है कि लोकसभा चुनाव में अब भाजपा और सुभासपा के बीच किसी भी तरह के समझौते की संभावना खत्म हो गई है।

रविवार से चुनाव प्रचार अभियान की शुरूआत करते हुए ओम प्रकाश राजभर ने इस लोकसभा चुनाव के लिए पहली रैली सलेमपुर लोकसभा क्षेत्र के सिकंदरपुर विधानसभा के नरोत्तमपुर गांव में की। राजभर की पार्टी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी से यहां राजाराम राजभर को उम्मीदवार बनाया गया है। ओम प्रकाश राजभर ने राजाराम राजभर के लिए वोट मांगे।

बताते चलें कि ओम प्रकाश राजभर ने लोकसभा चुनाव के पांचवें, छठे और सातवें चरण के लिए उम्मीदवार उतारे हैं। ओम प्रकाश राजभर सलेमपुर के लिए रवाना होने से पहले बलिया में भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा यूपी में 80 सीटें जीतने जा रही है, लेकिन अगर भाजपाई नरेंद्र मोदी को दोबारा पीएम बनना देखना चाहते तो मुझे जरुर ढूंढते।

साफ है कि भाजपा से राजभर काफी नाराज हैं और यह नाराजगी ओम प्रकाश राजभर की बातों से साफ तौर पर सामने आ रही है