श्रीदेवी की बेटी को लांच करेंगे कारन जोहर, बोनी कपूर ने की पुष्टि

39
SHARE

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर करन जौहर की फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। इस बात की पुष्टि बोनी ने कर दी है। एक लीडिंग न्यूज वेबसाइट के मुताबिक, बोनी ने कहा, “जी हां, करन ने एक फिल्म को लेकर हमसे बात की है और हमने सहमति भी जता दी है। हालांकि, हम यह नहीं जानते कि वे जाह्नवी को किस प्रोजेक्ट से लॉन्च करेंगे। लेकिन करन ने हाल ही में मराठी फिल्म ‘सैराट’ के राइट खरीदे हैं, इस लिए कयास लग रहे हैं कि यह जाह्नवी की पहली फिल्म होगी।

बोनी ने इंटरव्यू में आगे कहा कि जाह्नवी में काम करने की ललक बिल्कुल उनकी मां श्रीदेवी के जैसी है। स्टारकिड्स पर करियर को लेकर काफी प्रेशर होता है। क्योंकि लोग उन्हें उनके पेरेंट्स से कम्पेयर करते हैं।

कुछ समय पहले तक कहा जा रहा था कि जाह्नवी करन की ‘स्टूडेंट ऑफ दि ईयर 2’ से डेब्यू करेंगी। इसके बाद ‘शिद्दत’ में आलिया भट्ट को रिप्लेस करने की बात भी सामने आई। लेकिन दोनों हो बार न तो श्रीदेवी और न ही बोनी ने कोई पुष्टि की। बता दें कि जाह्नवी ने इसी साल 6 मार्च को 19वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने लॉस एंजिलिस के ‘द ली स्ट्रासबर्ग थिएटर एंड फिल्म इंस्टीट्यूट’ से एक्टिंग की ट्रेनिंग ली है।