वरुण और अनुष्का की फिल्म सुई धागा ने पहले दिन किया इतने करोड़ का कलेक्शन

8
SHARE

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म सुई धागा का पहले दिन का बॉक्सऑफिस कलेक्शन आ चुका है। इस फिल्म ने अपने पहले दिन सधी शुरूआत की है और बॉक्सऑफिस पर अपने पहले दिन 8.30 करोड़ का कलेक्शन किया। यह फिल्म कंटेंट के स्तर पर काफी दमदार है और जो लोग कंटेंट पर भरोसा रख कर फिल्म देखने जाते हैं उन्हें यह काफी पसंद आ रही है।

फिल्म सुई धागा के फर्स्ट वीकेंड और फिर अगले दो दिनों तक भी काफी उछाल मिलने की संभावना है। फर्स्ट वीकेंड में तो सभी फिल्मों का कलेक्शन बढ़ता ही है लेकिन इस फिल्म के लिए अच्छी बात यह है कि 2 अक्टूबर को गांधी जयंती की छुट्टी का भी इसे फायदा मिलेगा, लोग सोमवार शाम से ही छुट्टी के मूड में होंगे और इसका असर कलेक्शन में बढ़ोतरी के रूप में दिखेगा।

यह फिल्म अपने फर्स्ट वीकेंड में शनिवार और रविवार को 10-10 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन कर सकती है। पहले हफ्ते में इस फिल्म का कलेक्शन 55 से 60 करोड़ के बीच रह सकता है। इस फिल्म में वरुण धवन और अनुष्का शर्मा दोनों ने ही इस फिल्म में काफी ईमानदार एक्टिंग की है।

फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है कि अपने नाम के अनुरूप ही मौजी यानी वरुण धवन ऐसा शख्स है जो परेशानी में भी हमेशा सब बढ़िया है बोल कर काम चलाता रहता है और यहां तक कि अपने मालिक के लिए कुत्ता भी बन जाता है। अपनी पत्नी ममता (अनुष्का शर्मा) के उसकी खुद्दारी को जगाने के बाद मौजी अपने परेशान करने वाले मालिक को छोड़कर अपना कारोबार शुरू करने का फैसला करता है। बिना घरवालों की मदद, बेईमान रिश्तेदारों के छल बीच क्या मौजी कामयाब हो पाएगा यही इस फिल्म की कहानी है। फ्रेंड्स यह फिल्म आपको कैसी लगी, कमेंट करके हमें जरूर बताएं, साथ ही हमें लाइक और फॉलो करना न भूलें