रंगीला राजा बन कर दमदार वापसी की तैयारी में गोविंदा

19
SHARE

एक वक्त बॉलीवुड में कॉमेडी के नंबर एक बादशाह रहे गोविंदा अब नए सिरे से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की तैयारी में हैं। अगले महीने 12 अक्टूबर को उनकी फिल्म फ्राईडे रिलीज होने वाली है वहीं फिल्म मेकर पहलाज निहलानी भी एक जबरदस्त कॉमेडी फिल्म रंगीला राजा के जरिए गोविंदा का करियर नए सिरे से संवारने की तैयारी में हैं।

पहलाज निहलानी ही वो फिल्मकार हैं जिन्होंने बॉलीवुड को गोविंदा जैसा शानदार हीरो दिया था। पहलाज निहलानी ने फिल्म इल्जाम से गोविंदा को लॉन्च किया था। गोविंदा की कई शानदार फिल्मों इल्जाम, शोला और शबनम और आंखें को प्रोड्यूस करने वाले पहलाज निहलानी अब 25 साल बाद रंगीला राजा के साथ एक बार फिर गोविंदा के साथ वापसी कर रहे हैं।

रंगीला राजा का एक नया पोस्टर भी जारी किया गया है, इस पोस्टर में गोविंदा मूछों में कलरफुर शर्ट पहने हुए दिख रहे हैं। इस लुक में गोविंदा के 90 के दशक वाले अंदाज की याद ताजा हो जाती है, जिसमें उन्हें जबरदस्त पसंद किया जाता था। वैसे पहलाज निहलानी फिल्म रंगीला राजा के बारे में पहले ही कह चुके हैं कि वो इस फिल्म में गोविंदा की वही कॉमेडी दिखाएंगे जिसे लोग पसंद करते हैं।

पहलाज की नई फिल्म रंगीला राजा एक कॉमेडी फिल्म होगी और इस फिल्म में गोविंदा डबल रोल में दिखाई देंगे लेकिन निभाएंगे चार अलग-अलग तरह के किरदार। फिल्म रंगीला राजा फिल्म में उनके साथ मिशिका चौरसिया, अनुपमा अग्निहोत्री और दिगांगना सूर्यवंशी नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग राजस्थान में होगी।