मेरठ में भारी मात्रा में गोमांस बरामद, भाजपा और हिन्दू संगठनों ने किया हंगामा

7
SHARE

beef-recovered-in-huge-quantity-at-meerut

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के जानी कलां गांव के जंगल में गोकशी की सूचना पर पुलिस ने छापा मार कर मौके से भारी मात्रा में मांस बरामद किया है. मौके से पुलिस ने दो कारें भी जब्त की हैं. पुलिस ने फरार तस्करों की तलाश में दो टीमें भी लगाई हैं.

गोकशी की खबर पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और हिंदू संगठनों ने गोकशों पर रासुका लगाने की मांग को लेकर मेरठ बागपत मार्ग तीन घंटे तक जाम रखा. बाद में मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ग्रामीण डॉ. प्रवीण रंजन और एडीएम दिनेश चंद ने दोषियों पर रासुका लगाने का भरोसा दिलाया, जिसके बाद जाम हटा.

थाना प्रभारी रण सिंह ने मुखबिर की सूचना पर जानी कलां गांव के जंगल में छापा मारा तो सज्जू के खेत में करीब दो दर्जन कटे सिर और मांस बरामद हुआ. इसे ठिकाने लगाने की तैयारी चल रही थी. छापा पड़ते ही गौ तस्कर फरार हो गए, लेकिन मौके से दो कार की डिक्की से मांस बरामद कर लिया गया.

थाना प्रभारी ने स्थानीन पशु चिकित्सा अधिकारी राकेश राय को मौके पर बुलाकर शवों का पोस्टमॉर्टम कराया जिसमें गाय का मांस होने की पुष्टि हुई. गोकशों की तलाश में पुलिस की दो टीमें जंगल में सर्च ऑपरेशन में जुटी हुई हैं.