मायावती के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत

9
SHARE

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन और बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत बीएसपी सुप्रीमो मायावती के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी. मोदी सरकार में मंत्री और आरपीआई अठावले गुट के अध्यक्ष रामदास अठावले ने कहा है कि यूपी विधानसभा चुनाव में बीएसपी सुप्रीमो मायावती जिस भी सीट से चुनाव लड़ेंगी, राखी सावंत को उनके मुकाबले में उतारा जाएगा. अगर मायावती चुनाव नहीं लड़ती हैं तो राखी पूरे यूपी में बीएसपी के खिलाफ प्रचार करेंगी.

RPI-A की महिला शाखा की अध्यक्ष हैं राखी

आपको बताते चलें कि राखी सावंत आरपीआई अठावले गुट की महिला शाखा की अध्यक्ष हैं और इन्होंने खुद मायावती को सीधी टक्कर देने की इच्छा जताई है. फिल्म पर्दे और टीवी की दुनिया में तहलका मचा चुकी राखी सावंत 2014 में अपनी पार्टी बनाकर उत्तर-पश्चिम मुंबई से चुनाव भी लड़ चुकी हैं ये अलग बात है कि तब उनकी जमानत ही जब्त हो गई थी.

राखी के बहाने यूपी में सियासी सेंध लगाएंगे अठावले!

महाराष्ट्र में दलित वोटरों पर मजबूत पकड़ रखने वाले रामदास अठावले राखी सावंत के जरिए यूपी में सियासी सेंध लगाना चाहते हैं. राखी रोज अपने बयानों से सुर्खियां बटोरेंगी और मायावती का वोट कटेगा. कहा जा रहा है कि राखी आएंगी तो बॉलीवुड के कई और सितारे भी यूपी आएंगे और इस तरह यूपी वाले भी चुनाव में परदेसी तड़के का लुत्फ उठाएंगे.