बीजेपी का अखिलेश यादव पर निशाना, कहा जनाधार के साथ आत्मविश्वास भी खो चुके हैं सपा प्रमुख

22
SHARE

लखनऊ। यूपी बीजेपी ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तीखा हमला बोला है। अखिलेश यादव ने हाल में बीएसपी के साथ गठबंधन को लेकर बयान दिए और कहा गठबंधन तो होकर रहेगा, अब उनकी इसी बात को लेकर बीजेपी ने जवाब दिया है। बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने बुधवार को कहा कि 2014 के लोकसभा और 2017 के विधानसभा चुनाव में करारी हार से अखिलेश यादव बुरी तरह हताश हो गए हैं।

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि बीजेपी के बढ़ते जनाधार से अखिलेश यादव डरे हुए हैं और उन्हें न खुद पर भरोसा है, न ही अपने कार्यकर्ताओं पर, यही वजह है कि वह रोज गठबंधन का राग अलाप रहे हैं। उन्होंने कहा कि गठबंधन के लिए अखिलेश यादव जिन दलों से उम्मीद लगाए बैठे हैं, वह दल अखिलेश को गंभीरता से ले ही नहीं रहे। ऐसे में अखिलेश की हालत मान न मान मैं तेरा मेहमान जैसी हो चुकी है।

शलभ मणि त्रिपाठी ने कहा कि अखिलेश यादव खुद अपनी पार्टी तक को संभाल नहीं पा रहे हैं। उनकी पार्टी टूट चुकी है, कार्यकर्ता साथ छोड़ रहे हैं। अन्य दलों को भी समझ में आ चुका है कि समाजवादी पार्टी से गठबंधन कर उनका भी वही हाल होने वाला है, जैसा पिछले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस का हुआ था।

शलभ मणि त्रिपाठी ने पीएम मोदी के वाराणसी दौरे का जिक्र करते हुए कहा कि पीएम ने काशी दौरे में ऐतिहासिक कामों का ऐलान किया है और राज्य में तेजी से पूरी हो रही विकास योजनाओं से समूचा विपक्ष हताश है। अखिलेश इस कदर घबराए हुए हैं कि वह किसी भी कीमत पर गठबंधन के लिए बेचैन हैं। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव की बेचैनी इस बात का सबूत है कि उन्होंने जनाधार तो गंवाया ही है, आत्म विश्वास भी खो दिया है।