बाबू सिंह कुशवाहा मेरठ में बोले, 2019 का चुनाव मजबूती से लड़ेंगे

5
SHARE

जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मंत्री बाबू सिंह कुशवाहा ने सोमवार 18 फरवरी को मेरठ में  लोकतंत्र बचाओ संकल्प महारैली की। मेरठ के जिमखाना मैदान में हुई इस महारैली में बाबू सिंह कुशवाहा ने कहा कि जन अधिकार पार्टी 2019 का लोकसभा चुनाव जनता के मुद्दों के साथ मजबूती से लड़ेगी।

बाबू सिंह कुशवाहा की इस रैली में मेरठ के आसपास के इलाकों से भारी संख्या में लोग जुटे थे। बसपा सरकार में कद्दावर मंत्री रहे बाबू सिंह कुशवाहा ने कहा कि मेरठ क्रांतिकारियों की भूमि है, यह अन्याय को बर्दाश्त नहीं करती। उन्होंने कहा कि हर वर्ग-जाति को उसकी आबादी के अनुसार ही आरक्षण मिलना चाहिए। उनकी पार्टी आगामी चुनाव में जनता के मुद्दों को लेकर उरतेगी।

बाबू सिंह कुशवाहा ने पुलवामा में आतंकी हमले का जिक्र करते हुए कहा कि नासूर हो चुके आतंकवाद को पूरी तरह खत्म करने में ही भलाई है। उन्होंने कहा कि आज के दल सत्ता में आते ही जनता को भूल जाते हैं। देश के किसान बदहाल हैं, उनकी फसलों के लिए भंडारण की समुचित व्यवस्था होनी चाहिए। सरकार ने शिक्षा का बजट कांग्रेस के मुकाबले और भी घटा दिया है। उन्होंने सपा-बसपा गठबंधन को मजबूरी में किया गया गठबंधन करार दिया और इसके सफल होने में संशय जाहिर किया।