बंगला विवाद पर तेजस्वी के बचाव में आए उपेंद्र कुशवाहा

11
SHARE

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के बंगला खाली करने के बाद बंगले पर सियासत और भी तेज हो गई है। बीजेपी और जेडीयू ने बंगले की आंतरिक सजावट को लेकर सवाल खड़े किए हैं कि पूर्व केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि तेजस्वी यादव पर आरोप लगाने वाले पहले अपनी गिरेबान में झांक लें।


उपेंद्र कुशवाहा ने सवाल किया है कि ‘आपका कलेजा क्यों फट रहा है, खुद बताइए न कि आपके बेड रूम में एसी है या नहीं? उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि तेजस्वी यादव की इस बात के लिए तारीफ की जानी चाहिए कि मकान खाली करते वक्त उसके लोगों ने एक चम्मच तक इधर-उधर नहीं किया।
बताते चलें कि हाल ही में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने सुप्रीम कोर्ट के निर्देशानुसार 5 देशरत्न मार्ग स्थित सरकारी बंगले को खाली कर दिया था और इसकी चाबी भवन निर्माण विभाग को सौंप दी थी। इसके बाद उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने मंगलवार को विधिवत रूप से 5 देशरत्न मार्ग स्थित उस बंगले में प्रवेश किया। इसके बाद उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव ने अपने पद का दुरुपयोग करके इस बंगले को सजाया है। सुशील मोदी ने कहा कि जिस तरह से इस बंगले को फर्निस किया गया है, उसके आगे राजभवन भी फेल है, सीएम हाउस भी इससे बेहतर नहीं है।