नोएडा में बैंक के दो सुरक्षा गार्ड्स की हत्या, बैंक लूटने आए थे बदमाश

7
SHARE

यूपी में अपराधों पर शिकंजा कसने की बातें की जा रही हैं लेकिन बदमाशों के हौसले किसी भी तरह से पस्त होते नहीं दिख रहे। नोएडा में दिल्ली से लगी सीमा पर स्थित सेक्टर एक इलाके में बदमाशों ने बीती रात पंजाब नेशनल बैंक के दो सुरक्षाकर्मियों की हत्‍या कर दी।

हमलावरों ने देर रात बैंक की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों पर हमला किया। शुरूआती जांच के मुताबिक दोनों ही सुरक्षा कर्मियों पर रॉड और धारदार हथियार से हमला किया गया है जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। इस घटना का खुलासा तब हुआ जब सुबह सात बजे माली आया और उसने बैंक का दरवाजा खोलने की कोशिश की। दोनों गार्ड्स के शव पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिये गये हैं।

बदमाशों का इरादा संभवत: बैंक लूटने का था, हालांकि वो इसमें कामयाब नहीं हो पाए, लेकिन नोएडा में सेक्टर एक जैसी व्यस्त जगह पर इस तरह की वारदात से यहां पर व्यापारिक प्रतिष्ठानों और आम आदमी की सुरक्षा को लेकर सवाल उठने लगा है।

इस इलाके में तमाम दफ्तर हैं जिन पर चौबीसों घंटे गार्ड तैनात रहते हैं, पुलिस की पेट्रोलिंग भी होती रहती है इसके बावजूद हमलावर वारदात को अंजाम देकर चले गए। पुलिस फिलहाल आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी है लेकिन हमलावरों का अभी तक कोई सुराग नहीं मिल सका है।