दीपिका पादुकोण ने बताई अपनी शादी की तारीख़, आप भी देखिए कार्ड

30
SHARE

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का शादी को लेकर काफी अर्से से खबरें चल रही थीं, इस साल के आखिर में दोनों की शादी की बातें हो रही थीं, लेकिन दीपिका-रणवीर ने इस पर कुछ नहीं कहा था। दोनों एक-दूसरे को अच्छा दोस्त ही बताते रहे थे। लेकिन अब तमाम अटकलों को खत्म करते हुए अब खुद दीपिका पादुकोण ने इसकी पुष्टि कर दी है और शादी की तारीख भी बता दी है।
दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के साथ शादी की तारीख एक स्पेशल कार्ड पर शेयर की है। यह कार्ड हिंदी और अंग्रेजी दोनो में है। इस कार्ड में लिखा है कि ‘हमें आपको यह बताते हुए बेहद ख़ुशी हो रही है कि हमारे परिवार के आशीर्वाद से हमारी शादी 14 और 15 नवम्बर 2018 को तय हुई है’।

दीपिका पादुकोण के साथ ही यही पोस्ट रणवीर ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। दीपिका पादुकोण पिछले कई सालों से रणवीर सिंह के साथ रिलेशनशिप में हैं। इन दोनों ने एक साथ गोलियों की रासलीला राम-लीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत में साथ काम किया है। दोनों की अच्छी केमेस्ट्री कई मौकों पर दिखी लेकिन दोनों मीडिया के सामने एक-दूसरे को सिर्फ अच्छा दोस्त ही कहते रहे, लेकिन अब सबकुछ साफ हो गया है।


दीपिका की तरफ से हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में शेयर किया गया यह कार्ड वायरल हो गया है और इसे लाखों लोगों ने लाइक किया है। दीपिका और रणवीर सिंह को हमारी तरफ से भी ढेरों बधाइयां।