ठग्स ऑफ हिंदोस्तान से अमिताभ बच्चन की बेहद खतरनाक लुक वाली तस्वीर सामने आई

21
SHARE

आमिर खान औऱ अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान जब बनना शुरू हुई थी तभी से यह लगातार चर्चा में रही है, लेकिन मेकर्स की तरफ से इस फिल्म को लेकर काफी सीक्रेसी बरती जा रही थी। अब जब यह ऐलान कर दिया गया है कि यह फिल्म 8 नवंबर को रिलीज की जाएगी तो इसका प्रमोशन भी तेज कर दिया गया है। पहले फिल्म का लोगो जारी किया गया और अब अमिताभ बच्चन का फर्स्ट लुक मोशन पोस्टर और एक नॉर्मल पोस्टर भी जारी किया गया है।

यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म में अमिताभ बच्चन खुदाबख्श  का किरदार निभाएंगे। मेकर्स की तरफ से अमिताभ बच्चन का जो लुक जारी किया है उसमें वह समुद्र के बीच एक जहाज में खड़े हैं। अमिताभ यानी खुदाबख्श के एक हाथ में कटार जबकि दूसरे में तलवार  है और उनका एक पैर तोप के ऊपर है। उन्होंने सिर पर पगड़ी पहन रखी है।

फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में अमिताभ बच्चन ठगों के सरदार का किरदार निभा रहे हं। इस पूरे लुक में वो बेहद खतरनाक दिखाई दे रहे हैं। बढ़ी हुई दाढ़ी और मूछों वाला उनका यह लुक कुछ-कुछ उनकी फिल्म शहंशाह और खुदा गवाह में उनके किरदार की झलक देता है लेकिन उससे काफी खतरनाक दिखाई देता है। इस तस्वीर के बारे में आमिर खान ने सोशल मीडिया पर अमिताभ को सबसे बड़ा ठग बताया है।

फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बन रही है और इसे हॉलीवुड की फिल्म पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन की तर्ज़ पर बॉलीवुड में अपनी तरह की पहली भव्यतम फिल्म के रूप में पेश किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि फिल्म के 6 किरदारों के मोशन पोस्टर तैयार किए गए हैं और एक-एक कर उन्हें जारी किया जा सकता है। अमिताभ के बाद संभव है अगला नंबर आमिर का हो।

इस फिल्म में आमिर खान और अमिताभ बच्चन की जोड़ी के अलावा कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इनके अलावा रोनित रॉय, अब्दुल कादिर अमीन और सत्यदेव कांचराना भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फ्रेंड्स इस पोस्टर के बाद इस फिल्म को लेकर आपका एक्साइटमेंट यकीनन और बढ़ गया होगा। अपनी राय हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमें लाइक और फॉलो करना न भूलें