टोटल धमाल पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी

5
SHARE

अजय देवगन की फिल्म टोटल धमाल इसी शुक्रवार को रिलीज होने वाली है और इस बीच इस फिल्म को लेकर आ रही है बहुत बड़ी खबर। जी हां, ऐसे वक्त में जब कि देश में पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान को लेकर काफी गुस्से की भावना है, फिल्म टोटल धमाल के मेकर्स ने भी किया है बड़ा फैसला, बजाय इसकी परवाह किए कि इससे उन्हें काफी आर्थिक नुकसान भी होगा।

फिल्म टोटल धमाल 22 फरवरी को दुनिया भर में रिलीज होगी लेकिन पाकिस्तान में रिलीज नहीं की जाएगी। टोटल धमाल के मेकर्स ने देश के लोगों की भावनाओं का सम्मान करते हुए यह बड़ा फैसला किया है। बताते चलें कि फिल्म टोटल धमाल के एक्टर्स, मेकर्स समेत पूरी टीम ने पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों की मदद के लिए 50 लाख रुपये की मदद भी भेजी है।

बताते चलें कि पाकिस्तान में भारतीय फिल्में खूब पसंद की जाती हैं। भारतीय रोमांटिक फिल्मों के ढेरों फैन्स पाकिस्तान में मौजूद हैं। भारतीय फिल्मों को पाकिस्तानी बॉक्स-ऑफिस से अच्छी-खासी कमाई भी होती है लेकिन टोटल धमाल के मेकर्स ने इसकी परवाह नहीं की है।

फिल्म टोटल धमाल एक एडवेंचर कॉमेडी फिल्म है जिसमें अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, रितेश देशमुख, जावेद जाफरी, संजय मिश्रा, जॉनी लीवर जैसे तमाम सितारे हैं। इस फिल्म को इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक माना जा रहा है। इस फिल्म का निर्देशन इंद्र कुमार ने किया है जो धमाल सीरीज की फिल्मों के साथ ही बॉलीवुड को कई हिट कॉमेडी फिल्में दे चुके हैं।