गधे पर बैठे आमिर खान, ठग्स ऑफ हिंदोस्तान से आया जबरदस्त लुक

23
SHARE

आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान आजकल जबरदस्त चर्चा में है। पिछले हफ्ते से इस फिल्म के किरदारों को एक-एक करके इंट्रोड्यूज कराया जाना शुरू हुआ था और इसी कड़ी में अब आमिर खान का फर्स्ट लुक फिल्म में उनके परिचय के साथ जाहिर कर दिया गया है। फिल्म से अब तक चार किरदारों का लुक सामने आ चुका था और अब सबसे ज्यादा इंतजार आमिर खान के ही लुक का किया जा रहा था।
फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान से अपने मोशन पोस्टर को खुद आमिर खान ने सोशल मीडिया पर जारी किया है और उन्होंने इसके साथ ही बड़े मजेदार अंदाज में कमेंट लिखा है। आमिर खान इस पोस्टर में गधे की सवारी कर रहे हैं और उनका नाम है फिरंगी मल्लाह।
आमिर ने इस तस्वीर के साथ लिखा है कि ‘ और इ हैं हम, फिरंगी मल्लाह। हम से ज्यादा नेक इन्सान इस धरती पे कहीं नहीं मिलेगा आपको। सच्चाई तो हमरा दूसरा नाम है, और भरोसा हमरा काम। दादी कसम !!!’

यकीनन आमिर खान के इस पोस्टर को देखर कर इस फिल्म को लेकर आपका एक्साइटमेंट और भी बढ़ जाएगा। क्योंकि आमिर ने जैसा कमेंट लिखा है उससे साफ है कि आमिर जैसे दिख रहे हैं उनका कैरेक्टर सिर्फ वैसा ही नहीं है, लेकिन ये कैसा है इसका खुलासा तो फिल्म में ही हो पाएगा।
फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान से आमिर खान से पहले अब तक 4 किरदारों के नाम सामने आ चुके हैं। सबसे पहले अमिताभ बच्चन का फर्स्ट लुक सामने लाया गया था। फिल्म में उनका नाम खुदाबख्श है और वो ठगों के सरदार बताए गए हैं।
इसके बाद फातिमा सना शेख को सामने लाया गया जो गजब की निशानेबाज हैं और उनका निशाना कभी नहीं चूकता, फिल्म में उनका नाम जाफिरा है।
इसके बाद अंग्रेज अफसर जॉन क्लाइव का रोल निभाने वाले ब्रिट्श एक्टर लॉयड ओवेन का लुक जारी किया गया और इसके बाद कैटरीना का। फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में कैटरीना का नाम सुरैया होगा।
फ्रेंड्स ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में आमिर खान के लुक पर आपकी क्या राय है कमेंट करके हमें जरूर बताएं, साथ ही हमें लाइक और फॉलो करना न भूलें