कुमार विश्वास भाजपा के लिए कर सकते हैं प्रचार! संपर्क में बीजेपी

21
SHARE

दिल्ली में आम आदमी पार्टी के नेतृत्व से असंतुष्ट नेता कुमार विश्वास इस लोकसभा चुनाव पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और उनके समर्थकों से हिसाब-किताब कर सकते हैं। खबरें हैं कि बीजेपी की तरफ से कुमार विश्वास से संपर्क किया गया है और विश्वास के सामने बीजेपी के पक्ष में प्रचार करने का प्रस्ताव रखा गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स में बीजेपी सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि सोमवार को बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कुमार विश्वास के साथ बैठक की थी जिसमें विश्वास ने कहा था कि विचार-विमर्श और फैसले के लिए उन्हें एक और बैठक करनी होगी।

खबरें यह भी हैं कि बीजेपी, विश्वास को पूर्वी दिल्ली संसदीय सीट से टिकट देने पर भी विचार कर सकती है क्योंकि विश्वास एक अच्छे वक्ता हैं और भीड़ को बांधे रख सकते हैं।

पूर्वी दिल्ली से अभी बीजेपी के सांसद महेश गिरि हैं, कुमार आते हैं तो गिरि गुजरात के जूनागढ़ भेजे जा सकते हैं। इधर आम आदमी पार्टी ने पूर्वी दिल्ली सीट से आतिशी को उम्मीदवार घोषित किया है और वह भी एक प्रखर वक्ता हैं।

कुमार विश्वास और आतिशी का मुकाबला होता है तो यह काफी दिलचस्प होगा क्योंकि दोनों लंबे अर्से से एक ही पार्टी में रहे हैं और एक-दूसरे के मजबूत और कमजोर पक्ष को अच्छी तरह से जानते भी होंगे।