ओम प्रकाश राजभर का इटावा की रैली में भाजपा के साथ सपा-बसपा पर भी जोरदार हमला

7
SHARE

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश के पिछड़ा वर्ग और दिव्यांग कल्याण मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने अपनी सहयोगी पार्टी भाजपा को एक बार फिर से अपना अल्टीमेटम याद दिलाया है। इटावा में 3 फरवरी को अति पिछड़ा, अति दलित रैली में शामिल होने आए राजभर ने कहा कि अगर 24 फरवरी तक पिछड़ों को मिल रहे आरक्षण का तीन भागों में बंटवारा नहीं होता तो फिर वाराणसी में 25 फरवरी को होने वाले पार्टी के सम्मेलन में आखिरी फैसला ले लिया जाएगा।

ओम प्रकाश राजभर लगातार कहते रहे हैं कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने 6 महीने पहले उनसे आरक्षण में बंटवारा किए जाने की बात कही लेकिन यह बात आज तक पूरी नहीं हुई। राजभर ने कहा कि आरक्षण में भागीदारी, यूपी में शराबबंदी और प्राथमिक शिक्षा में सुधार जैसे कदम नहीं उठाए गए तो उनकी पार्टी राज्य की सभी 80 सीटों पर लोकसभा चुनाव लड़ेगी। उन्होंने ये भी कहा कि वह भले ही चुनाव न जीतें लेकिन भाजपा को हरा तो सकते हैं।

ओम प्रकाश राजभर समाजवादी पार्टी और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी प्रमुखों के गढ़ में थे लेकिन इन पार्टियों के नेताओं और साथ ही सपा की सहयोगी बसपा पर हमला करना नहीं भूले। उन्होंने सवाल पूछते हुए कहा कि सपा-बसपा की राज्य में कई बार सरकार रही लेकिन अतिपिछड़ों और अतिदलितों को इनसे क्या मिला?