एससी/एसटी एक्ट पर केशव प्रसाद मौर्य ने दिया सबको खुश करने वाला बयान

केशव प्रसाद मौर्य ने भरोसा दिलाया कि किसी पर भी एससी-एसटी का फर्जी मुकदमा नहीं होगा

175
SHARE

देवरिया। राज्य के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य एससी/एसटी एक्ट को लेकर बड़ा भरोसा दिलाया है और ऐसा बयान दिया है जिससे अगड़े-पिछड़े और दलित सभी वर्गों के लोग खुश हों। देवरिया में केशव प्रसाद मौर्य ने एससी-एसटी एक्ट को लेकर कहा कि निर्दोष फंसेंगे नहीं और दोषी किसी कीमत पर बख्शे नहीं जाएंगे।

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि विरोधी पार्टियां एससी-एसटी एक्ट को लेकर दुष्प्रचार कर रही है लेकिन उनकी कोशिश कामयाब नहीं होगी। उन्होंने कहा कि इस कानून का दुरुपयोग नहीं होने दिया जाएगा, लेकिन दोषियों को छोड़ा भी नहीं जाएगा। केशव शनिवार को देवरिया के सलेमपुर में बापू इंटर कॉलेज में पूर्व सांसद हरिकेवल प्रसाद की पुण्यतिथि पर आयोजित समारोह मुख्य अतिथि के तौर पर संबोधित कर रहे थे।

डिप्टी सीएम ने कहा कि राज्य की वर्तमान सरकार सभी जिलों का बराबर विकास कर रही है। पहले की सरकार सिर्फ 5 जिलों की सरकार थी, पिछली सरकारों का विकास मात्र एक जाति तक ही सीमित रहा है लेकिन योगी सरकार सभी 75 जिलों के सभी वर्गों की सरकार है। केंद्र और राज्य में बीजेपी की सरकार होने से विकास के रथ के दोनों पहिए चल रहे हैं।

यह भी पढ़ें-बीजेपी का लखनऊ में यादव सम्मेलन, केशव प्रसाद मौर्य ने बुआ-बबुआ पर साधा निशाना

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि हम भ्रष्टाचार मुक्त प्रदेश का निर्माण कर रहे है। पहले विकास के नाम पर बंदरबाट की जाती थी, अब योजनाओं का लाभ सभी पात्रों तक पहुंचाया जा रहा है। प्रदेश और देश को स्वच्छ बनाने के लिए सभी जातियों और वर्गो के लिए बिना भेदभाव के शौचालयों का निर्माण कराया जा रहा है, भाजपा सरकार का अनुशासन और विकास दिखाई दे रहा है।

उन्होंने कहा कि हम सभी महापुरुषों के नाम पर सड़कों का निर्माण करा रहे है। टॉपर छात्रों के घर तक सड़क का निर्माण करा रहे हैं। उन्होंने राज्य में गांव से लेकर शहरों तक भरपूर बिजली मिलने का भी दावा किया।