आमिर खान का दिल आया कैटरीना पर, खुल कर किया इजहार

23
SHARE

आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की रिलीज डेट बताने के बाद फिल्म के मेकर्स आजकल इस फिल्म की स्टारकास्ट को एक-एक करके रिवील कर रहे हैं और इस कड़ी में जिस सबसे ताजा चेहरे को सामने लाया गया है उसका नाम है कैटरीना कैफ। यशराज बैनर के तहत बन रही फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में कैटरीना का फर्स्ट लुक रिवील कर दिया गया है। वाईआरएफ ने एक मोशन पिक्चर जारी की है जिसमें कैटरीना बेहद दिलकश लग रही हैं।

फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में कैटरीना का नाम सुरैया होगा। तस्वीर से वो किसी आइटम सॉन्ग का हिस्सा लग रही हैं और उनका अंदाज जबर्दस्त है। कैटरीना की इस तस्वीर को आमिर खान ने भी जारी किया है और इसके साथ ही उन्होंने अपने दिल का सबसे गहरा राज भी खोल दिया है।

आमिर ने कैटरीना की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि ‘ सुरैया जान…. सबसे खूबसूरत ठग ! धूम ३ के वक़्त से मेरा दिल इनपे आया हुआ है… पर कहने की हिम्मत कभी नहीं हुई. कोई अगर इन्हें ये बता दे तो बड़ी मेहेरबानी होगी’

फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान से कैटरीना को लेकर अब तक 4 किरदारों के नाम सामने आ चुके हैं। सबसे पहले अमिताभ बच्चन का फर्स्ट लुक सामने लाया गया था। फिल्म में उनका नाम खुदाबख्श है और वो ठगों के सरदार बताए गए हैं। इसके बाद फातिमा सना शेख को सामने लाया गया जो गजब की निशानेबाज हैं और उनका निशाना कभी नहीं चूकता, फिल्म में उनका नाम जाफिरा है। इसके बाद अंग्रेज अफसर जॉन क्लाइव का रोल निभाने वाले एक्टर लॉयड ओवेन का लुक जारी किया गया और इसके बाद कैटरीना का।

अब सभी को इंतजार है इस फिल्म में आमिर खान के फर्स्ट लुक का जिसे कि वो लगातार गोपनीय रखने की कोशिश करते रहे हैं। जाहिर है इतनी गोपनीयता बरती जा रही है तो उनके रोल में कुछ ना कुछ खास जरूर होगा ही। तो बस इसके लिए थोड़ा सा ही करना है इंतजार। फ्रेंड्स आज के कैटरीना के लुक पर आपकी क्या राय है कमेंट करके हमें जरूर बताएं, साथ ही हमें लाइक और फॉलो करना न भूलें