अमर सिंह बोले ऐसा कोई सगा नहीं जिसे अखिलेश यादव ने ठगा नहीं

अमर सिंह ने तीन तलाक पर अध्यादेश के लिए पीएम मोदी की तारीफ की

40
SHARE

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव पर उनके विरोधियों ने चौतरफा हमले तेज कर दिए हैं। बीजेपी को अखिलेश की विरोधी है ही, लेकिन उनके चाचा शिवपाल सिंह यादव और अंकल अमर सिंह भी अखिलेश पर तीर चलाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। शिवपाल ने जहां अखिलेश के खिलाफ मुस्लिम उम्मीदवार उतारने का ऐलान किया है वहीं अमर सिंह ने अखिलेश को जुबानी तीर से घायल करने की कोशिश की है।

जौनपुर में आचार्य श्री हृदय नारायण सिंह स्मृति दिवस समारोह में जिले के टीडी कॉलेज में हुए कार्यक्रम में पहुंचे अमर सिंह ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘ऐसा कोई सगा नहीं, जिसे अखिलेश ने ठगा नहीं’। अमर सिंह ने कहा कि उन्होंने अखिलेश यादव का एडमिशन कराने से लेकर टिकट दिलाने तक का कार्य किया लेकिन अखिलेश ने उन्हें पराया कर दिया।

बताते चलें कि अमर सिंह समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के बेहद करीबी रहे हैं, एक वक्त अखिलेश भी उन्हें अंकल कहा करते थे लेकिन बाद में अमर और अखिलेश के रिश्ते बिगड़ गए। अखिलेश यादव का समाजवादी पार्टी में कद बढ़ने के साथ ही अमर सिंह के बुरे दिन शुरू हो गए और जब समाजवादी पार्टी पर अखिलेश का नियंत्रण हुआ तो अमर सिंह पहली फुरसत में ही बाहर कर दिए गए।

अमर सिंह ने अखिलेश यादव का साथ दे रहे उनके चाचा रामगोपाल यादव पर भी निशाना साधा और कहा कि रामगोपाल खलनायक हैं और वह जब तक सपा में रहेंगे इस पार्टी का विघटन होता ही रहेगा। अमर सिंह ने समाजवादी पार्टी पर तुस्टीकरण की राजनीति का भी आरोप लगाया और पार्टी के नेता आज़म खान पर निशाना साधते हुए कहा कि आज़म अमर्यादित बयान देने वाले मुस्लिम चेहरा हैं। जब वह रामपुर गए थे तो आज़म सामने आने की हिम्मत नहीं कर सके।

अमर सिंह ने तीन तलाक पर अध्यादेश लाने के लिए मोदी सरकार का धन्यवाद किया और इस कदम को मुस्लिम महिलाओं के हक में बहुत बड़ा कदम बताया